कौन हैं पॉर्न वीडियो बनाने में गिरफ्तार Gehana Vasisth

Bodyshop [CPV] IN

आल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ फेम गहना वश‍िष्ठ को पोर्न वीड‍ियो शूट और अपलोड करने के मामले में शन‍िवार को मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार कर लिया. गहना पर आरोप हैं कि वे पोर्न वीड‍ियो की शूट‍िंग कर वेबसाइट पर अपलोड करती थीं. इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में गहना वश‍िष्ठ को लेकर जोरों-शोरों से चर्चा है. आइए बताएं कौन है गहना वश‍िष्ठ और क्या है उनका असली नाम

गहना मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकी हैं. गहना मूल रूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं और उनका असली नाम वंदना तिवारी है.. उनकी मां हाउसवाइफ है और उनके पिता श‍िक्षा विभाग में अध‍िकारी हैं.. फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम वंदना से बदलकर गहना वश‍िष्ठ कर लिया था.

गहना ने कई विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है.  वे सात से ज्यादा वेब सीरील में काम कर चुकी हैं. गहना दर्जन भर से अधिक म्यूज‍िक वीड‍ियोज में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें गंदी बात वेब सीरीज के बाद से पॉपुलैरिटी मिली.

गिरफ्तारी को लेकर पुलिस का कहना है कि गहना ने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया है. इन्हें देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है. जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है.

न्होंने बताया कि गिरोह से एक महिला को बचाया गया है. इसके अलावा पुलिस ने तीन बैंक अकाउंट को जब्त किया है, जिनमें 36 लाख रुपये पाए गए, जो इन एडल्ट ऐप्स की मदद से कमाए गए थे.

बता दें कि पुलिस को खबर मिली थी कि एक गैंग फिल्मों में काम के लिए फ्रेश चेहरों की तलाश में विज्ञापन जारी कर रहा है. हालांकि लोगों के मिलने के बाद यह लोग बड़े बंगलों में उन एक्टर्स से अश्लील सीन्स करवाते हैं, उन्हें ज्यादा पैसा ऑफर कर एग्रीमेंट साइन करवाते हैं और फिर उन्हें पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए फोर्स करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *